Breaking News

एनएचएम भर्ती परीक्षा में हुयी धाँधली के विरोध में सपाई योगी सरकार का फूँका पुतला – जेपी यादव

इलाहाबाद। योगी सरकार में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM) के तहत 4688 स्टॉफ नर्स और ANM सहित कई अन्य पदों की भर्ती में गड़बड़ी का बड़ा मामला सामने आया है। वही समाजवादी पार्टी के नेता कार्यकताओं में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

एनएचएम भर्ती परीक्षा में हुयी धाँधली के विरोध में समाजवादी छात्र सभा एवं युवजनसभा के लोगों के नेतृत्व में गुरुवार को बालसन चौराहे पर प्रदेश सरकार एवं स्वास्थ्य मंत्री का पुतला फूँका। सपा के लोगों ने मांग की परीक्षा को तत्काल निरस्त कर दोषीयों पर कार्यवाही हो। और स्वास्थ मंत्री इस्तीफ़ा दे। और भर्ती प्रक्रिया को को नये सिरे से कराई जायें।

युवजन सभा उपाध्यक्ष राघवेंद्र यादव ने कहां NGM ने 90 में से 3 और 8 नंबर पाने वाले आवेदकों को पास दिखाते हुए सेलेक्ट कर लिया गया है। जबकि 64 नंबर पाने वाले पास आवेदक को फेल दिखाते हुए चयन सूची से बाहर कर दिया गया है। ये मामला सामने आने के बाद से योगी सरकार की कथनी और करनी सबके सामने है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में भ्रष्टाचार जमकर फल फूल रहा है। सरकार बनने के 9 महीने के अंदर ही एक और घोटाले की खबर आ रही है। प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने में भी घोटाले की खबर सामने आयी थी तो अब एक और घोटाले की जानकारी आ रही है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत की यूपी में की गयी भर्ती में बड़ा घोटाला उजागर हुआ है।
इस मौके पर उदय प्रकाश यादव ,अविनाश विद्यार्थी,चौधरी संदीप यादव, अरविंद सरोज, विजय कांत यादव,धर्मेंद्र सिंह,भूदेव यादव, अजय नेदुला आशीष अतरौलिया,नीरज तिवारी, अभिषेक यादव, समेत दर्ज़नों संख्यां में सपाई मौजूद रहे।

About adminfahad

x

Check Also

नही रहे महाकवि गोपालदास नीरज

एखलाक खान expresssamachar.com   हिंदी ...

सरकारी तंत्र की उपेक्षा कहीं प्राइवेट हाथों में देने की साजिश तो नहीं?

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

शशि थरूर का विवादित बयान और “हिन्दू पाकिस्तान”

फज़लूर्रहमान शैख़ expresssamachar.com पूर्व केन्द्रीय ...

स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगाता स्वास्थ्य महकमा

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

सचिन और धोनी से भी ज्यादा संघर्ष की भट्ठी में तपे लड़के की कहानी

नई दिल्ली। नवनीत मिश्रा Expresssamachar.com ...

%d bloggers like this: