Breaking News

एसटीएफ ने एक लाख के ईनामिया बग्गा सिंह को किया ढेर

नीरज अवस्थी 

लखीमपुर-खीरी

यूपी के बड़े अपराधियों में से एक बग्गा सिंह को बुधवार सुबह एसटीएफ ने मुठभेड़ मे मार गिराया। निघासन इलाके में हुई मुठभेड़ में बग्गा सिंह को एसटीएफ ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। उसे निघासन के सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शातिर अपराधी बग्गा सिंह पूरी यूपी पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था। कई गम्भीर मामलों में जेल काट रहा बग्गा सिंह 10 सितम्बर 2013 को पुलिस अभिरक्षा से भाग निकला था। बग्गा को उसके साथी के कचहरी में पेशी के दौरान सिपाही का मर्डर कर निकाल ले गए थे। इसके बाद से वह पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था। बताया जाता है कि बग्गा भागकर नेपाल चला गया। वहां से बैठकर वह फिरौती और रंगदारी वसूल रहा था। बग्गा के भागते ही उस पर 50 हजार का इनाम घोषित हुआ था और पिछले दिनों ही इनाम बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बग्गा के निघासन में होने की सूचना एसटीएफ को मिल चुकी थी। मंगलवार सुबह एसटीएफ के एएसपी वीर विक्रम सिंह की अगुआई में पढुआ चौकी इलाके में ऑपरेशन चला। निघासन पुलिस भी इस ऑपरेशन में साथ थी। बताया जाता है कि बग्गा बाइक से भाग रहा था। पुलिस ने घेराबंदी की तो उसने फायर कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। बग्गा को जख्मी हालत में निघासन सीएचसी लाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। एसपी एस चनप्पा ने बग्गा के मुठभेड़ में मारे जाने की पुष्टि की है।

About ekhlaquekhan

x

Check Also

नही रहे महाकवि गोपालदास नीरज

एखलाक खान expresssamachar.com   हिंदी ...

सरकारी तंत्र की उपेक्षा कहीं प्राइवेट हाथों में देने की साजिश तो नहीं?

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

शशि थरूर का विवादित बयान और “हिन्दू पाकिस्तान”

फज़लूर्रहमान शैख़ expresssamachar.com पूर्व केन्द्रीय ...

स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगाता स्वास्थ्य महकमा

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

सचिन और धोनी से भी ज्यादा संघर्ष की भट्ठी में तपे लड़के की कहानी

नई दिल्ली। नवनीत मिश्रा Expresssamachar.com ...

%d bloggers like this: