Breaking News

महामहिम राज्यपाल राम नाईक के आह्वाहन पर राज्य भवन पहुँचे इब्राहीम खान

महाराष्ट्र दिवस में वीवीआईपी बनकर किया शिरकत

खेतासराय(जौनपुर) भारत देश विश्व में सबसे बड़ा युवाओ का देश है जिसके सम्बन्ध में कहा जाता है कि जिस ओर जवानी चल पड़ी उस ओर जमाना चल पड़ा। शायद कुछ इसी तरह स्थानीय कस्बा स्थित डोभी वार्ड निवासी इब्राहिम खान का सौभाग्य सूर्य के रोशनी की तरह बढ़ता जा रहा है। और धीरे – धीरे प्रतिभा में निखार आता जा रहा है। जिसको लेकर क्षेत्र में चारो ओर काफी चर्चा चल रहा है।

उक्त सब बाते तब ज्यादा सामने आयी जब पिछले दिनों तीन मई को वीवीआईपी बनकर इब्राहिम महाराष्ट्र दिवस भव्य कार्यक्रम में पहुँचे। जहाँ उन्होंने उच्चाधिकारी से मिलकर अपने आपको गर्व महसूस करने के साथ – साथ अपने कस्बा के तरक्की के बारे में एक कदम और आगे सोच रहे है। जिसके लिए उन्होंने सीएम आदित्यनाथ योगी व डिप्टी सीएम से भी मुलाकात करके नगर के तरक्की के काफी देर तक विचार विमर्श किया। महामहिम राज्यपाल राम नाईक के आह्वाहन पर श्री खान ने राज्य भवन पहुँचे और कार्यक्रम में अग्रिम पंक्ति में मुख्य मंत्री व राज्यपाल के बगल में बैठ कर सबको चौंका दिया इब्राहीम खान ने जिले के विकास कार्यों को सी0 एम0 व राज्यपाल को अवगत कराया तथा कस्बा खेतासराय को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का निवेदन किया उनके तेज तर्रार बेबाक शैली के लिए जाने जाने वाले युवा समाजसेवी को मुख्यमंत्री महाराष्ट्रा ने महाराष्ट्र आने के निमंत्रण दिया।

सच्चे दिल से काम करना चाहिए और लोगो को सोचना चाहिए। यदि इस तरह हर कोई करे तो कस्बा नही बल्कि जिला राज्य और देश उस विकास की गति में सबसे उच्च स्थान पर आसानी से पहुँच सकता है। इसके लिए क्षेत्र के प्रबुद्ध जनो को गम्भीरता से सोचना चाहिए और आगे आना चाहिए। और बढ़-चढ़ कर भागीदार करना चाहिए।जिसको लेकर इब्राहीम की चहुँतर्फा चर्चा होरही है।।।।।।

About adminfahad

x

Check Also

नही रहे महाकवि गोपालदास नीरज

एखलाक खान expresssamachar.com   हिंदी ...

सरकारी तंत्र की उपेक्षा कहीं प्राइवेट हाथों में देने की साजिश तो नहीं?

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

शशि थरूर का विवादित बयान और “हिन्दू पाकिस्तान”

फज़लूर्रहमान शैख़ expresssamachar.com पूर्व केन्द्रीय ...

स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगाता स्वास्थ्य महकमा

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

सचिन और धोनी से भी ज्यादा संघर्ष की भट्ठी में तपे लड़के की कहानी

नई दिल्ली। नवनीत मिश्रा Expresssamachar.com ...

%d bloggers like this: