Breaking News

कर्नाटक के भावी सीएम की पत्नियों का वो राज जो बहुत कम लोगों को पता है, जानें क्या है पूरा सच?

विशेष संवाददाता

कर्नाटक में तमाम राजनीति उठापटक के बीच आखिरकार बुधवार को कांग्रेस और जेडीएस मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं। पिछले कई दिनों से चले सियासी नाटक का अंत उस समय हो गया जब बीजेपी की सरकार केवल 55 घंटों में गिर गई। कांग्रेस-जेडी(एस) गठबंधन के एचडी कुमारस्वामी कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। जहां एक ओर एचडी कुमारस्वामी राजनीति के फलक पर अपनी पहचान बना चुके हैं लेकिन उनकी पत्नी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं।

दरअसल एचडी कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमारस्वामी अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में आ गई लेकिन असल में वह एचडी कुमारस्वामी की पत्नी नहीं है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि कर्नाटक चुनाव के वक्त दाखिल किए गए हलफनामे में एचडी कुमारस्वामी ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार पत्नी के तौर पर अनीता कुमारस्वामी का नाम दर्ज है।

 

 

ऐसे में कुमार स्वामी की पहली पत्नी और दूसरी पत्नी को लेकर विवाद देखने को मिल रहा है। कुछ साल पूर्व कर्नाटक के एक टीवी चैनल और कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री और कांग्रेस पार्टी की नेता राम्या ने भी कुमारस्वामी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि बार-बार कुमारस्वामी फिल्म स्टार्स को लेकर बात करते हैं लेकिन मैं उनसे पूछती हूं कि आपकी पत्नी खुद फिल्म इंडस्ट्री से आती हैं।

 

उनके इस बयान से साफ लग रहा है कि वह एचडी कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी यानी राधिका कुमारस्वामी की बात कर रही है। हालांकि इस पूरे मामले पर एचडी कुमार स्वामी ने कभी भी कुछ नहीं कहा है।

 

कन्नड़ न्यूज के प्रजा टीवी से साल 2015 में बातचीत के दौरान कहा था कि शादी करने के बाद वह अकेले रहते थे लेकिन उनसे एक गलती हो गई थी लेकिन तब भी मेरी पत्नी ने मेरा साथ नहीं छोड़ा। यहां एक बात तो साफ है कि वह कुछ छुपा रहे है और अपनी कौन सी गलती हुई है वह नहीं बता रहे हैं। वहीं राधिका ने एजडी कुमार स्वामी के साथ रिश्तों को लेकर खुलकर बात की है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान उनसे जब पूछा गया कि राजनेता से शादी करके कैसा लग रहा है तो उनका जवाब था कि ये सब भाग्य का खेल है. भगवान जो चाहता है वही होता है, उसे बदला नहीं जा सकता। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने पति के नाम को लेकर खुलासा नहीं किया है।

गूगल पर तेजी से ट्रेंड होने लगी है राधिका कुमार स्वामी

बता दें कि कर्नाटक के सियासी नाटक का अंत हो गया है। बीजेपी के हाथ से कर्नाटक की सत्ता निकल गई है। कांग्रेस-जेडी(एस) गठबंधन ने एचडी कुमारस्वामी कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। उनके मुख्यमंत्री बनने से पहले इंटरनेट पर उनकी वाईफ को लेकर लगातार गूगल पर सर्च किया जाने लगा।

 

सोशल मीडिया पर एचडी कुमारस्वामी राधिका कुमारस्वामी के साथ दिखाई पड़ रहे हैं और साथ उनके साथ बच्ची भी है। दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह के कयास भी लगाये जाने लगे लेकिन गूगल राधिका कुमारस्वामी की खूबसूरती और हॉट फोटोस देखने के लिए लोग उतावले नजर आने लगे।

इसी वजह से वह गूगल पर ट्रेंड होने लगी है। कर्नाटक के भावी मुख्यमंत्री के तौर पर बुधवार को शपथ लेने जा रहे कुमारस्वामी के साथ-साथ उनकी खूबसूरती पत्नी के बारे में सबकुछ लोग जानना चाहते हैं। कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमारस्वामी कन्नड फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस मानी जाती है।

 

इतना ही नहीं वह फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। दोनों के बीच आयु का लम्बा फासला भी है। कुमारस्वामी 58 साल के हैं जबकि राधिका महज 31 साल की हैं। साल 2005 राधिका कुमारस्वामी से पहली बार मिली थी। इसके बाद 2006 में जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी से शादी कर ली थी।

इसका खुलासा खुद राधिका शादी के काफी बाद साल किया था। दोनों की एक प्यारी से बेटी है। बेटी का नाम शमिका कुमार स्वामी है। कुमार स्वामी और राधिका दोनों की यह दूसरी शादी है। साल 1986 में कुमारस्वामी ने अनीत से शादी की थी जबकि राधिका ने साल 2002 में रतन कुमार से शादी की थी।

About adminfahad

x

Check Also

नही रहे महाकवि गोपालदास नीरज

एखलाक खान expresssamachar.com   हिंदी ...

सरकारी तंत्र की उपेक्षा कहीं प्राइवेट हाथों में देने की साजिश तो नहीं?

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

शशि थरूर का विवादित बयान और “हिन्दू पाकिस्तान”

फज़लूर्रहमान शैख़ expresssamachar.com पूर्व केन्द्रीय ...

स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगाता स्वास्थ्य महकमा

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

सचिन और धोनी से भी ज्यादा संघर्ष की भट्ठी में तपे लड़के की कहानी

नई दिल्ली। नवनीत मिश्रा Expresssamachar.com ...

%d bloggers like this: