Breaking News

समाजसेवी ने पुलिस पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप

फर्जी मुकदमें में फंसाने की मिल रही धमकी, जांच में जुटे सीओ

एखलाक खान

जौनपुर।

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सबरहद (रसूलपुर) गांव निवासी व सामाजिक संस्था जन कल्याण सेवा संस्थान के अध्यक्ष अफजल खान ने कोतवाली में तैनात दरोगा व प्रभारी निरीक्षक पर एक लाख रुपये रिश्वत मांगने व न देने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी मिल रही है। मुख्यमंत्री व उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित द्वारा भेजे गये पत्र में कहा कि तीन महीना पूर्व एराकियाना मोहल्ला निवासी मो. सालिम के नाम से पीड़ित के विरुद्ध थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें दोनों पक्षों के बीच मामले का पटाक्षेप हो गया। इधर कई दिनों से कोतवाल प्रशांत कुमार श्रीवास्तव व प्रशिक्षणरत दरोगा रोहित मिश्रा ने एक लाख रुपये की मांग किया। जिसे न देने पर फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की धमकी दी जा रही है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव कर रहे हैं। जबकि पीड़ित ने उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर आरोप लगाया कि कोतवाल व सीओ स्वजातीय एवं एक ही बैच के होने से निष्पक्ष जांच होना संभव नही है। जिसके लिए जनपद के दूसरे सर्किल या गैर जनपद के अधिकारी से निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

बताते चलें कि कोतवाल प्रशांत कुमार श्रीवास्तव पर पूर्व में भी सबरहद गांव निवासी जमीरुद्दीन ने एक लाख रुपये न देने पर पेट्रोल पम्प पर खड़ी उसकी दो ट्रकों को सीज करने व वाहन स्वामी पर गो-तस्करी व गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई की गयी। जबकि पीड़ित जमीरुद्दीन ने न्यायालय की शरण लेकर कोतवाल की सीबीसीआईडी जांच का आदेश कराया है।

About adminfahad

x

Check Also

नही रहे महाकवि गोपालदास नीरज

एखलाक खान expresssamachar.com   हिंदी ...

सरकारी तंत्र की उपेक्षा कहीं प्राइवेट हाथों में देने की साजिश तो नहीं?

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

शशि थरूर का विवादित बयान और “हिन्दू पाकिस्तान”

फज़लूर्रहमान शैख़ expresssamachar.com पूर्व केन्द्रीय ...

स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगाता स्वास्थ्य महकमा

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

सचिन और धोनी से भी ज्यादा संघर्ष की भट्ठी में तपे लड़के की कहानी

नई दिल्ली। नवनीत मिश्रा Expresssamachar.com ...

%d bloggers like this: