Breaking News

व्यापारी के घर बम फेंकने से मचा हड़कम्प

नीरज अवस्थी

लखीमपुर खीरी।

सदर कोतवाली क्षेत्र में एक व्यापारी के घर पर हेलमेटधारी बाइक सवार तीन की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बम फेंकने के बाद फरार हो गये। जिसकी खबर लगते ही क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बम को नदी में फेंककर डिस्पोज किया। सुरक्षा की दृष्टि से मौके पर भारी पुलिस बल के साथ सीओ सिटी मामले की जांच में जुटे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली अंतर्गत हर्षी बंग्ला मोहल्ला निवासी व्यापारी जगदीश चौरसिया के घर पर शाम को करीब छह बजे हेलमेटधारी बाइक सवारों ने एक बम फेंक दिया। बम देखकर परिवार के लोग घर छोड़ कर बाहर निकल पड़े। परिवार में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। घटना की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस टीम ने आनन फानन मे बम को कब्ज़े में लेकर शहर के बाहर शमशान घाट के निकट उल्ल नदी मे फेंक दिया। इस दौरान शहर कोतवाल अशोक कुमार पाण्डेय, सीओ सिटी आरके वर्मा समेत भारी पुलिसबल मौके पर तैनात किये गये।

घटना के बाबत सीओ ने बताया कि व्यापारी से तमाम बिन्दुओं पर पूछताछ के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम लगाई गयी है। कहा जल्द ही बदमाश सलाखों के पीछे होंगे। फिलहाल घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल व्याप्त है।

About adminfahad

x

Check Also

नही रहे महाकवि गोपालदास नीरज

एखलाक खान expresssamachar.com   हिंदी ...

सरकारी तंत्र की उपेक्षा कहीं प्राइवेट हाथों में देने की साजिश तो नहीं?

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

शशि थरूर का विवादित बयान और “हिन्दू पाकिस्तान”

फज़लूर्रहमान शैख़ expresssamachar.com पूर्व केन्द्रीय ...

स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगाता स्वास्थ्य महकमा

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

सचिन और धोनी से भी ज्यादा संघर्ष की भट्ठी में तपे लड़के की कहानी

नई दिल्ली। नवनीत मिश्रा Expresssamachar.com ...

%d bloggers like this: