Breaking News

पुलिस ने दबिश देकर बरामद किया गो मांस

घर से पांच गोवंश बरामद, तस्कर फरार, महिला गिरफ्तार

शाहगंज। कोतवाली व खेतासराय थाने की पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर अरंद गांव के एक मकान से पांच जिन्दा गोवंश समेत भारी मात्रा में गोमांस बरामद किया। कार्यवाही के दौरान तस्कर फरार हो गया। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुटी है।

मंगलवार की सुबह मुखबिर ने पुलिस को सूचना दिया कि गांव के बाहर ईदगाह के बगल मार्ग पर एक नव निर्मित मकान में गोकशी का अवैध कारोबार चल रहा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए कोतवाल प्रशांत कुमार श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष खेतासराय योगेन्द्र सिंह ने फोर्स के साथ उक्त मकान पर दबिश दिया। पुलिस को देखकर तस्कर सुहेल अहमद व गुड्डू पुत्रगण अब्दुल वहाब घर के पीछे से भागने में सफल हो गये। छापेमारी में पुलिस ने मकान के भीतर से भारी मात्रा में गोमांस व बिक्री का 28 हजार सात सौ रुपये बरामद किये। इसके अलावा कांटा, बाट, आधा दर्जन से अधिक चाकू, बांका, मांस काटने का ठीहा, पांच गोवंश बरामद किया।
घटना की सूचना पर पहुंचे नायब तहसीलदार रामकुमार यादव की मौजूदगी में उप मुख्य पशु चिकित्साधिकारी शाहगंज इन्द्रदेव भारती ने मौके पर पोस्टमार्टम के बाद मांस के अवशेष को सुरक्षित कर मथुरा लैब के लिए भेजा। पुलिस ने बरामद गोवंशों को ग्रामीणों के सुपुर्द करते हुए मांस को जमीन में दफन कराया। पुलिस ने सुहेल अहमद, गुड्डू व नूरजहाँ पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया। अबैध कारोबार में लिप्त तस्कर सुहेल अहमद की पत्नी नूरजहाँ को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

About adminfahad

x

Check Also

नही रहे महाकवि गोपालदास नीरज

एखलाक खान expresssamachar.com   हिंदी ...

सरकारी तंत्र की उपेक्षा कहीं प्राइवेट हाथों में देने की साजिश तो नहीं?

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

शशि थरूर का विवादित बयान और “हिन्दू पाकिस्तान”

फज़लूर्रहमान शैख़ expresssamachar.com पूर्व केन्द्रीय ...

स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगाता स्वास्थ्य महकमा

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

सचिन और धोनी से भी ज्यादा संघर्ष की भट्ठी में तपे लड़के की कहानी

नई दिल्ली। नवनीत मिश्रा Expresssamachar.com ...

%d bloggers like this: