Breaking News

एक सप्ताह से बिजली का जर्जर तार गिरने से विद्युत सप्लाई बाधित

विभागीय अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी नही निकला कोई हल

लगता है विभाग कर रहा है गिरे तार से हादसा का इन्तज़ा

खेतासराय(जौनपुर) भीषण उमस भरी गर्मी को इन दिनों सहन कर पाना लोगो के लिए मुश्किल काम है। भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए इन्सान बिजली व पेड़ो की छांव का सहारा लेता है। इन सब के बावजूद यदि जो भी बिजली किसी तरह मिल भी रही है तो बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से लोगो को बिजली का लाभ नही मिल पा रहा है। जिससे बिजली विभाग के खिलाफ ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र स्थित पाराकमाल गाँव मे स्कूल के पास से 250 केवीएस का ट्रांसफार्मर लगा है जिसका एलटी तार मुख्य मार्ग से चौराहे तक का तार पूरी तरह से जर्जर हो चुका है जो आये दिन टूट कर मुख्य मार्ग पर गिर जाता है। और ग्रामीणों के आने-जाने का मुख्य मार्ग भी वही है। उक्त जर्जर तार लगभग एक सप्ताह से टूट कर गिरकर मुख्य मार्ग में लटक रहा है।

इसकी सूचना लोगो ने कई बार विभागीय अधिकारी को दिया गया लेकिन कोई हल अभी तक नही निकला। जिससे उक्त गांव की विद्युत व्यवस्था बाधित है। लगभग एक हफ्ते से गाँव मे अंधेरा पसरा हुआ है। टूट कर गिरा जर्जर तार मुख्य मार्ग में लटक रहा। जिससे वह किसी हादसे को दवात दे रहा है। और राहगीर सहित ग्रामीणों के अन्दर तार गिरने और टच होने का भय हमेशा बना रहता है। कुल मिलाकर सवाल यह है कि सूचना देने के बाद भी जर्जर तार को ठीक नही कराया गया। ऐसे में इसे विद्युत विभाग की लापरवाही मानी जाए या फिर विभाग किसी बड़े हादसे का इंतज़ार कर रहा हो। ग्रामीणों का कहना यदि इस भीषण गर्मी में शीघ्र ही जर्जर टूट कर गिरे तार को ठीक नही कराया गया तो किसी बड़े आन्दोलन करने को विवश होंगे।

About adminfahad

x

Check Also

नही रहे महाकवि गोपालदास नीरज

एखलाक खान expresssamachar.com   हिंदी ...

सरकारी तंत्र की उपेक्षा कहीं प्राइवेट हाथों में देने की साजिश तो नहीं?

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

शशि थरूर का विवादित बयान और “हिन्दू पाकिस्तान”

फज़लूर्रहमान शैख़ expresssamachar.com पूर्व केन्द्रीय ...

स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगाता स्वास्थ्य महकमा

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

सचिन और धोनी से भी ज्यादा संघर्ष की भट्ठी में तपे लड़के की कहानी

नई दिल्ली। नवनीत मिश्रा Expresssamachar.com ...

%d bloggers like this: