Breaking News

टेन्ट व्यसायी को अधमरा कर ,लूटे नगदी जेवर

रिपोर्ट कुमार विवेक/फ़हद खान

जौनपुर। जनपद के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के चिरैयामोङ के पास हौसलाबुलंद बदमाशों ने टेन्ट व्यवसायी से नगदी व सोने की चेन आदि लूट लिया। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने व्यवसायी को मारपीट कर मरणासन्न करते हुए भाग निकले।
जानकारी के मुताबिक परमेश्वर सिंह पुत्र राम प्रकाश सिंह निवासी धुधरी पोस्ट खैरुद्दीनपुर थाना पवई जिला आजमगढ़ का निवासी है। जो टेन्ट हाउस का कारोबारी है। धनतेरस के अवसर पर वह शाहगंज बाजार में खरीदारी के लिए आया था। जो बाजार में एक स्वर्णकार की दुकान से चांदी की मूरत खरीदकर घर लौट रहा था। कोतवाली क्षेत्र के चिरैयामोङ (ताखा गांव) स्थित पुलिया के पास बाइक से पहुंचा। जहां पुलिया पर बैठे पांच की संख्या में बदमाशों ने बाइक रोक लिया। व्यवसायी के बाइक की चाभी निकालकर उसकी तलाशी लेना शुरू कर दिये। जिसका विरोध करने पर उसे पीटकर मरणासन्न करते हुए मूर्ति, गले में सोने की चैन, लाकेट व 25 हजार नगदी लूटकर फैजाबाद की ओर भाग निकले।

इधर घायल की चीख पुकार सुनकर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को देते हुए घायल को उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाये। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। फिलहाल नगर के निजी चिकित्सालय में घायल का उपचार चल रहा है। घटना की तहरीर पुलिस को दी गयी।

About adminfahad

2 comments

  1. I just want to mention I’m new to blogs and truly liked your web-site. Most likely I’m planning to bookmark your blog . You definitely come with remarkable article content. Kudos for revealing your website.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x

Check Also

नही रहे महाकवि गोपालदास नीरज

एखलाक खान expresssamachar.com   हिंदी ...

सरकारी तंत्र की उपेक्षा कहीं प्राइवेट हाथों में देने की साजिश तो नहीं?

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

शशि थरूर का विवादित बयान और “हिन्दू पाकिस्तान”

फज़लूर्रहमान शैख़ expresssamachar.com पूर्व केन्द्रीय ...

स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगाता स्वास्थ्य महकमा

शाहगंज (जौनपुर) गुलाम साबिर expresssamachar.com ...

सचिन और धोनी से भी ज्यादा संघर्ष की भट्ठी में तपे लड़के की कहानी

नई दिल्ली। नवनीत मिश्रा Expresssamachar.com ...

%d bloggers like this: