July 20, 2024 |
Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

परेशानी

नशे की आदि हो चुकी आलिया नामक महिला आए दिन करती है हंगामा।

झूठे प्यार का खेल कर करती हैं रूपये की ठगी। कई लोगो को ले चुकी है ये महिला अपने चपेट में 

Express Samachar

एक्सप्रेस समाचार रिपोर्टर

आगर मालवा मध्यप्रदेश।

इन दिनों आगर जिले में एक आलिया नामक महिला ने हंगामा मचा रखा हैं। ये महिला आए दिन शाम होते ही शराब का नशा कर हाइवे पर बैठ कर बे वजह लोगो को परेशान करती है। इस महिला का एक लड़का भी है। ये अपने बच्चे के साथ आती है और हाईवे जाम कर पुलिस करवाई नहीं कर रहीं। का कहकर आने जाने वाले राहगीरों को परेशान करती है इस महिला का कहना हैं कि जाहिद नामक युवक इसको परेशान करता है जब हमने इसकी जानकारी निकली तो पता चला कि इस महिला ने जाहिद नामक युवक को एक साल पहले दुष्कर्म जैसे खंभीर अपराध में मुकदमा दर्ज करवा कर उसको जेल करवा चुकी है । जाहिद के परिवार वालो ने बड़ी मुश्किल से जाहिद को 376 जैसे गंभीर अपराध में हाईकोर्ट से जमानत करवाही है। अब इस महिला का कहना है जाहिद के ऊपर पुनः केश दर्ज कर इसको जेल भेजा जाए।  जाहिद ने बताया की में इस महिला से बहुत परेशान हो चुका हों इस महिला ने मुझे पहले भीं 376 जैसे गंभीर अपराध में 9 महीने की जेल करवाही थी। और फिर मुझे परेशान कर रही है। में अपने बीबी बच्चों में रहता हो इस महिला से मेरा दूर दूर तक कोई संबंध नहीं है। ये महिला मुझे जबरन परेशान कर रही है ये महिला आए दिन नशा कर मुझे और पुलिस को परेशान कर रही है। इस महिला ने लोगो को झूठे प्यार में फंसा कर उनके ऊपर 376 जैसे गम्भीर अपराध दर्ज करवाए है। फिर ये महिला उनसे राजीनामा के लिएं दवाब बनाती है और उनको बे वजह परेशान करतीं है।

कई के ऊपर दर्ज करवा चुकी है ये गंभीर अपराध जैसे झूठे केस।

इस आलिया नामक महिला ने ये अपना धंधा बना लिया हैं ये महिला पहलें तो साथ रहती हैं और कुछ समय बीत जानें के बाद प्यार का झूठा खेल कर उनको बर्बाद कर देती है और जब सामने वाले के पास इसको देने के लिए कुछ नही बचता है तो फिर ये उल्टे सीधे केश में फसाने की धमकी देकर रूपये की मांग करती है।इस महिला ने पहले भी कोटा राजस्थान में विनोद नागर नमक लड़के को 376 ओर अन्य धाराओं में झूठे केस दर्ज कराए है। इस महिला ने आगर जिले की फिजा को खराब कर रखा है। आए दिन ये महिला कुछ न कुछ हंगामा करती रहती है।कई प्रकरण इस महिला ने सीधे साधे लोगो के ऊपर बनवाए है। ये महिला अपने महिला होनें का फायदा उठाकर लोगो के साथ ठगी कर रही है।

सीएम हेल्प लाइन पर करवाई नहीं होने का कहकर पुलिस की भी ये झूठी शिकायत कर देती है।

ये महिला इतनी चालक है की जब पुलिस झूठे केस में प्रकरण दर्ज नहीं करती है तो ये महिला पुलिस की भीं शिकायत सीएम हेल्प लाइन पर कर देती है। इस महिला के कारण अब पुलिस भी परेशान हो चुकी है।


Express Samachar
error: Content is protected !!