May 30, 2024 |
Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

राजनीति

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सुसनेर के मिडील स्कूल ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के समर्थन में आमसभा को किया सम्बोधित। 

कांग्रेस पर जमकर साधा निशान । मुख्यमंत्री बनने के बाद आगर जिलें के सुसनेर पहली बार पहुंचे । मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव।

Express Samachar

एक्सप्रेस समाचार रिपोर्ट

सुसनेर मध्यप्रदेश।मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने रविवार को राजगढ लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी रोडमल नागर के समर्थन में सुसनेर विधानसभा में मिडिल स्कूल ग्राउंड में चुनावी आमसभा को सम्बोधित किया। उन्होने कहां की भगवान श्री राम कहां पैदा हुए सबको मालूम है कि अयोध्या में पैदा हुए। लेकिन अगर किसी को नहीं मालूम तो वो एक मात्र पार्टी कांग्रेस पार्टी है। आपने पहली बार 2014 में मोदी जी को वोट दिया तो, आतंकवाद को खत्म कर दिया। 2019 में दोबारा वोट दिया तो भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई। तो अबकी बार हमारा वोट मथुरा को जाना चाहिए। डॉ यादव ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आने वाली 7 तारीख को रोडमल नागर के माध्यम से नरेन्द्र मोदी के हाथ

मजबूत करें। उन्होने पीएम मोदी को पक्का हनुमान भक्त बताया और कहां की जैसे हनुमानजी का पूरा जीवन भगवान राम के लिए समर्पित था वेसे ही मोदी जी का भी जीवन देश सेवा के लिए समर्पित है। हनुमान जी ने जैसे लंका को जला दी थी रावण नींद में भी रामजी के नाम से डरता था ऐसे आज कांग्रेसी भी मोदी के नाम से डर रहे है।

इन मुद्दों पर भी बोले सीएम

इस सभा के दौरान वे धारा 370, तीन तलाक व राम मंदिर पर भी बोले। कहां की हमारी मुस्लिम बहनों को कोई भी फोन पर ही तीन बार तलाक बोलकर के उन्हें तलाक दे देता था। आज वे हमारी सरकार के फेसले खुश है। उन्होने धारा 370 पर कहां की आज जम्मू कश्मीर के लोग कितने खुश है अब तो पाकिस्तान के लोग भी बोलने लगे है की हमारे भारत में शामिल कर लो।

मंगलसूत्र पर क्या बोले सीएम

जिस मंगलसूत्र पर सियासत गरमाई हुई है उस पर बोले की माता सीता के लिए हनुमान ने लंका का नाश कर दिया। इस दोरान उन्होने पीएम मोदी को सबसे बडा हनुमान भक्त बताया। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी और सांसद रोडमल नागर ने भी सभा को सम्बोधित करते हुए चुनावी वादे किये और जनता से आर्शीवाद देने की अपील की। इस अवसर पर बडी संख्या में भाजपा नेता मंचासीन थे। सुरक्षा के मद्देनजर बडी संख्या में प्रशासन व पुलिस फोर्स तैनात रहा।

ये रहे मंच पर मौजूद

मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ मंच पर सांसद रोड़मलनागर, मंत्री नारायण सिंह पंवार, खिलचीपुर विधायक हजारीलाल दांगी, आगर विधायक मधु गहलोत, पूर्व विधायक राणा विक्रमसिंह, फूलचंद वैदिया, मुरलीधर पाटीदार एवं बद्रीलाल सोनी, लोकसभा विस्तार दिनेश भार्गव,जिला प्रभारी सोनू गेहलोत, जिलाध्यक्ष चिंतामण राठौर, लोकतंत्र सेनानी संघ जिला उपाध्यक्ष गोवर्धन शुक्ला, लोकतंत्र प्रहरी संघ जिला संयोजक कैलाश नारायण बजाज, किसान मोर्चा पूर्व जिलाध्यक्ष एवं मार्केटिंग अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह कांवल, वरिष्ठ भाजपा नेता डाक्टर धीरेंद्र पांडे एवं विष्णु भावसार, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष दिलीप जैन, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष आभा अरोड़ा चोपड़ा, जिला महामंत्री साक्षी सकलेचा, लोकसभा प्रभारी एवं राजगढ़ भाजपा जिला उपाध्यक्ष बबीता जुलानिया, सह प्रभारी संध्या शर्मा, संधिका गुप्ता, कुसुम भारती, मीसाबंदी रतनसिंह परमार, अशोक लोढ़ा, मोहन नागर, मुकेश लोढ़ा, अलका जैन, अर्चना नागर, ममता विश्वकर्मा, महावीर जैन सालरिया आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला महामंत्री डाक्टर गजेन्द्रसिंह चन्द्रावत ने किया एवं आभार भाजपा मंडल अध्यक्ष सजनसिंह कलारिया ने किया।

 


Express Samachar

Related Articles

Check Also
Close
error: Content is protected !!